2 चिटफंड फर्जी कंपनियों पर पुलिस की छापेमारी

खबरें अभी तक। फतेहाबाद शहर में लोगों को पैसे डबल करने का झांसा और डायरेक्ट सेलिंग करके लाखों करोड़ों रुपए का खेल खेलने की सूचना के आधार पर दो चिटफंड कंपनियों पर पुलिस ने छापेमारी की है। देर शाम सिटी थाना पुलिस की टीम ने दोनों कंपनियों के ऑफिस में छापेमारी की लेकिन मौके से पुलिस को दोनों कंपनियों के संचालन के कानूनी दस्तावेज नहीं मिले वहीं पुलिस की छापेमारी से पहले ही दोनों कंपनियों के मुख्य अधिकारी ऑफिस से गायब मिले।
सिटी थाना एसएचओ सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि दोनों कंपनियों के यहां छापेमारी के दौरान कंपनी के कर्मचारी मौके पर पाए गए। जिसके बाद दोनों कंपनियों का रिकॉर्ड और कानूनी दस्तावेज तलब किया गया है। एसएचओ ने बताया कि शहर में चल रही वीडीएसटी प्राइवेट लिमिटेड और मिंट एव्युलेशन नाम की दो कंपनियों के बारे में सूचना प्राप्त हुई थी, कि दोनों कंपनियां के संचालक लोगों को पैसा डबल करने की बात कह कर रुपए इकट्ठे कर रहे हैं और डायरेक्ट सेलिंग कर रही हैं।
किसी भी समय इन दोनों कंपनियों में पैसा निवेश करने वाले लोग बड़ी धोखाधड़ी का शिकार हो सकते हैं। सूचना के बाद दोनों कंपनियों के बारे में छानबीन शुरु कर दी गई है। हालांकि पुलिस टीम ने दोनों कंपनियों के कार्यालय में छापेमारी भी की है लेकिन मौके से कोई दस्तावेज नहीं मिलने पर दोनों कंपनियों के मुख्य अधिकारियों को कानूनी दस्तावेज और रिकॉर्ड के साथ तलब किया गया है।
अगर आज दोनों कंपनियों के अधिकारी कानूनी दस्तावेज और रिकॉर्ड के साथ पुलिस के सामने पेश नहीं होते हैं और यदि दोनों कंपनियों के सरकार के बिना परमिशन के किसी तरह का कारोबार करने की बात सामने आती है तो इन दोनों कंपनियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।