चैकिंग के दौरान तीन व्यक्ति गिरफ्तार, नकदी व अवैध अस्लाह बरामद

खबरें अभी तक। मामला बुलन्दशहर थानाध्यक्ष औरंगाबाद  अनिल कुमार मय पुलिस फोर्स के लखावटी चैक पोस्ट पर चैकिंग कर रहे थे तभी रात्रि के लगभग समय बारह बजे एक मोटर साइकिलों पर सवार तीन व्यक्ति आते दिखाई दिये। जिनको रोककर मोटर साईकिलों के कांगजात लाने को कहा तो तीनों व्यक्ति कागजात दिखाने में असमर्थ रहे। तीनो अभियुक्तों की जब तलाशी ली गयी तो उनके पास से अवैध अस्लाह भी बरामद हुये।

गिरफ्तार अभियुक्तगण से पूछताछ की गई तो उन्होने पैशन प्रो मोटर साईकिल थाना औरंगाबाद क्षेत्र के नागेश्वर मन्दिर के पास से चोरी किया था. अभियुक्तों द्वारा चोरी की मोटरसाइकिलों को अभियुक्त गोलू द्वारा अपनी मोटर साईकिल रिपेयर की दुकान पर मोटरसाईकिल को काटकर उसका सामान बेच दिया गया था अभियुक्तो द्वारा बरामद अन्य तीनो मोटर साईकिलो को दिल्ली, जनपद गौतमबुद्धनगर व गाजियाबाद से चोरी करना बताया जिनके बारे में जानकारी की जा रही है।

अभियुक्तो ने यह भी बताया कि वह तीनो लोग पिछले काफी दिनो से मोटर साईकिल चोरी की घटनाओं को अन्जाम दे चुके है अभियुक्त गोलू से 2500/- रूपये नगद भी मिलें पुलिस इस घटना के खुलासे को अपनी बडी कामयाबी मान रही है कुछ हद तक क्षेत्र में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लग सकेगा।