पानी की समस्या को लेकर डेयरी मौहल्ले में लोगों ने लगाया जाम

ख़बरें अभी तक। रोहतक- कई दिनों से पानी ना आने से गुस्साए लोगों ने डेयरी मौहल्ले में जाम लगा दिया. जाम लगने से प्रशासन की सांस फूल गई. सूचना मिलते ही सिंचाई विभाग के अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों को जाम खोलने के लिए समझाया,लेकिन जाम नहीं खुल पाया. वहीं जाम लगने से वाहनो की लंबी कतारें लग गई. यही नही जाम में स्कूल बसे भी फंस गई जिसमें छोटे छोटे बच्चों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी. वहीं दूसरी ओर पुलिस मौके पर पहुंची ओर  लोगों को समझाया व जाम खोलने का आग्रह किया लेकिन लोग जाम खोलने के लिए तैयार नहीं हुए.

पानी की समस्या को लेकर रोहतक के डेयरी मोहल्ले में लोगों ने जाम लगा दिया है लोगों का आरोप है कि पिछले 15 दिनों से उनके मोहल्ले में पानी नहीं आ रहा. लोगों ने यह भी आरोप लगाए कि जब  इसकी शिकायत करने के लिए पानी के बूस्टर में गए तो वहां मौजूद कर्मचारी ने कहा कि हमें ऊपर से पानी छोड़ने का आदेश नहीं है.

वहीं दूसरी ओर मौहल्ले की महिलाओं का कहना है कि जब भी पानी आता है मात्र 10 मिनिट के लिए आता है इतने से पानी में किस तरह से गुजरा हो सकता. उन्होंने कहा कि पहले भी पानी की समस्या को लेकर शिकायत की गई है. लेकिन सरकार और प्रशासन के कानों पर जुं तक नहीं रेंगती. गौरतलब है कि पानी की समस्या को लेकर मंत्री मनीष ग्रोवर की गाड़ी का भी घेराव किया था और मंत्री ने पर्याप्त पानी देने का आश्वासन भी दिया था.