रेवाड़ी में सिर चढ़कर बोल रही रोडवेज की मनमानी

ख़बरें अभी तक। रेवाड़ी- लगातार हो रहे सडक़ हादसों के बावजूद हरियाणा रोडवेज के कर्मचारियों की मनमानी सिर चढक़र बोल रही है और सुरक्षित यात्रा का दम भरने वाली रोडवेज के कर्मचारियों को लोगों की जान की जरा भी परवाह नहीं है. अपने इन्हीं कारनामों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली हरियाणा रोडवेज का एक नया कारनामा उस वक्त सामने आया, जब ड्राईवर की बजाए मैकेनिक ही सवारियों से भरी बस को लेकर रूट पर निकल पड़ा.

दरअसल यह मामला बीते शनिवार को दोपहर ढाई बजे का है. जब रेवाड़ी-कोटकासिम मार्ग पर चलने वाली हरियाणा रोडवेज की बस संख्या 2747 पर राजेन्द्र नामक ड्राईवर की ड्यूटी लगी थी. रिकार्ड की मानें तो इस बस को राजेन्द्र ही बस अड्डे से लेकर निकला था. अब अधिकारी इसे लेकर सफाई दे रहे हैं और कहीं ना कहीं दोनों कर्मचारियों का बचाव करते दिखाई पड़ रहे हैं. बताया जाता है कि राजेन्द्र वर्कशाप का प्रधान होने के कारण दूसरे कर्मचारियों पर इसी तरह रौब जमाकर उनसे गलत काम करवाता है.

मगर कुछ भी हो, बीते शनिवार को ही बड़ी लापरवाही के चलते रेवाड़ी में हुई 3 बसों की जोरदार भिडंत में 3 लोगों की मौत हो गई थी. जबकि इस हादसे में करीब डेढ़ दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए थे. अब देखना यह होगा कि विभाग इस मामले में क्या कार्रवाई करता है.