बजाज मेडिकोज पर सीआईए की टीम को छापा मारना पड़ा भारी

खबरें अभी तक। सिरसा की बिश्नोई मार्किट में दोपहर बाद एकाएक हलचल होनी शुरू हो गई, जानकारी के अनुसार सिरसा सीआईए पुलिस को सुचना मिली थी कि बिश्नोई मार्किट में एक दूकान के ऊपर गैंबलिंग हो रही है उसी सुचना के आधार पर बिश्नोई मार्किट में बजाज मेडकोज पर सीआईए की टीम छापा मारने आई थी। लेकिन थोड़ी ही देर बाद ये छापा उनके गले की फांस बन गया। जब दुकान मालिक ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष की पत्नी अवंतिका तंवर को मौके पर बुला लिया।

चूंकि मामला कांग्रेसी कार्यकर्ता से जुड़ा था।  अवंतिका तंवर ने सीआईए की टीम से सर्च वारंट की मांग की और हंगामा कर दिया। लेकिन टीम मोके पर सर्च वारंट नहीं दिखा पाई। जिसके चलते थोड़ी ही देर में वहा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का जमघट लग गया। अवंतिका तंवर ने सीधे तौर पर बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को अपने मनमाने तरीके से प्रयोग कर रही है और विशेष रूप से कांग्रेसी कार्यकर्ताओ को टारगेट किया जा रहा है, जो की बीजेपी की गुंडागर्दी को दिखाता है।

वही कांग्रेस के कार्यकर्ता राजू बजाज के बेटे सागर बजाज ने बताया कि वो दूकान के ऊपर बने कमरे में बैठा अपने मोबाइल पर गेम खेल रहा था कि इतने में 3 -4 लोग आये जो खुद को पुलिस कर्मी बता रहे थे। उन्होंने ज़बरदस्ती करनी शुरू कर दी। सागर ने कहा कि उन्होंनें कमरे में रखा सारा सामान बिखेर दिया। सोफे फाड़ दिए यहां तक की एक एलईडी का नुक्सान भी कर दिया। सागर ने कहा कि उन्हें पूरा शक है कि उसके पिता प्रदेश कांग्रेस में सचिव के पद पर हैं और पक्के कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं। इसलिए उन्हें और कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने के लिए ये सब किया गया है।

वहीं मौके पर पहुंचे सीआईए के इंचार्ज अजय मोर ने कहा कि उनके पास लीगल सर्च वारंट है और उन्होंने सब कुछ कानून के तहत किया है। कुछ भी गलत नहीं किया है। जमा तलाशी में उन्हें कुछ नहीं मिला।