बदमाशों ने युवक की पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

खबरें अभी तक। बेगूसराय में बीती रात एक बार फिर अपराधियों ने एक मजदूर की निर्मलता से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के चंदवारा की है। शव को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक कि पहले जमकर पिटाई की गई फिर बाद में  उसकी फांसी लगाकर हत्या कर दी गई। हालांकि हत्या के कारण का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और छानबीन में जुट गई है। मृतक की पहचान सिंघौल थाना क्षेत्र के चंदवारा निवासी भातु ताँति के पुत्र कंपनी ताँति के रूप में की गई है।

शव को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मृतक कंपनी ताँति को मौत से पहले कई मौतों से गुजरना पड़ा है। हालांकि रात के अंधेरे में की गई इस हत्या का कारणका पता नहीं चल पाया है। परिजनों के अनुसार मृतक राजमिस्त्री का काम करते थे और इनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। कल वह घर नहीं आए। फिर परिजनों ने देर रात तक उनकी खोजबीन की लेकिन आज सवेरे जब चंदवारा बहियार में एक शव होने की बात सामने आई तब परिजनों ने शव की शिनाख्त कंपनी ताँति के रूप में की।

वहीं स्थानीय जनप्रतिनिधियों के अनुसार बेरहमी से हुए इस हत्या के कारण शव की शिनाख्त हो पाने में भी समस्या आ रही थी। क्योंकि मृतक के मुंह नाक कान में मिट्टी भरी हुई थी। देखने से लगता है कि मृतक को पिटाई के साथ साथ दूर तक घसीटा भी गया है। आज शव की शिनाख्त होने के बाद स्थानीय लोग पुलिस पर भी सवाल उठा रहे हैं।

पुलिस के अनुसार युवक की हत्या बीती रात 9 और 10 के बजे के करीब की गई है । लेकिन सुनसान इलाके में की गई हत्या का कारण किसी को नहीं मिल पाया है। फिलहाल पुलिस ये दावा कर रही है कि जल्द ही अपराधियों की शिनाख्त कर ली जाएगी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अगर आंकड़ों पर गौर किया जाए तो बेगूसराय में पिछले 72 घंटे में 3 हत्याएं और तीन व्यक्ति की गोली लगने से गंभीर रूप से घायल होना पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा सवाल खड़ा कर रही है । इससे साफ पता लगता है कि अपराधियों में पुलिस का डर अब खत्म हो गया है।