प्रेमिका ने प्रेमी संग मिलकर की सास की हत्या

ख़बरें अभी तक। कैथल- गांव खेड़ी रायवाली में प्रेम संबंधों में रोड़ा बनीं सास को पांच माह पहले एक विवाहिता ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी और उसके शव को खेतों में बनीं एक कुए में फेंक दिया. दो दिन पहले हुई महिला के प्रेमी की मौत के बाद परिजनों ने जब प्रेमी के मोबाइल को खंगाला तो दोनों की बातचीत की रिकॉर्डिंग से घटना का खुलासा हुआ. पुलिस ने रिकॉर्डिंग में बताई गई जगह से बुजुर्ग महिला का शव बरामद करते हुए प्रेमी-प्रेमिका के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस को दी शिकायत में मृतक के भाई अंग्रेज सिंह ने बताया कि उसका छोटा भाई प्रवीण गांव में ही बलजीत सिंह के साथ सरिये का जाल बनाने का काम करता था. प्रवीण का इसी सिलसिले में बलजीत सिंह के घर आना-जाना था. जिसके चलते प्रवीण के बलजीत की पत्नी जस्सी में अवैध संबंध बन गये लेकिन जस्सी की सास गुरमीत कोर को बहु के अवैध संबंध पसंद नहीं थे जिसके चलते दोनों के बिच रोड़ा बनी सास गुरमीत कौर को रास्ते से हटाने की योजना बनाई गई और सास गुरमीत कौर को मौत के घाट उतार दिया.

इसी बीच दो दिन पहले प्रेमी प्रवीण की अचानक तबीयत बिगड़ी और उसकी भी मौत हो गई. मौत होने से पहले उसने अपने भाइयों को बताया कि उसके मोबाइल में कुछ खास बातें हैं. उन्हें सुन लेना. उसके अंतिम संस्कार आदि से निपट कर घर में रखी पेटी से प्रवीण का मोबाइल निकाला और उसमें से रिकॉर्डिंग सुनीं गयी तो उन्हें पता चला कि उनका भाई प्रवीण व प्रेमिका जस्सी आपस में बात कर रहे थे. दोनों की बातचीत में पता चला कि दोनों ने गुरमीत कौर की हत्या कर शव को तारागढ़-किच्छाना मोड़ पर स्थित चौराहे के निकट एक सूखी कुए में फेंक दिया है और ऊपर से पराली डाल दी है.

शिकायतकर्ता अग्रेंज सिंह ने बताया कि गुरमीत कौर पांच माह से लापता थी और मृतक प्रवीण के फोन की रिकॉर्डिंग सुनने के बाद पुरे मामले की जानकारी पुलिस दी और बताई गए कुएं में जाकर देखा तो वहां उसकी बुजर्ग महिला गुरमीत कौर का शव गली-सड़ी हालत में मिला. उसे बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया वहीं मतृक के भाई अंग्रेज सिंह ने बताया की जस्सी ने उनके भाई को भी जहर देकर मार दिया है.