नगरपालिका प्रधान ने आम लोगों के सहयोग से उठवाया कूड़ा

ख़बरें अभी तक। महेन्द्रगढ़ नगरपालिका में पिछले 12 दिनों से सफाई कर्मचारियों की हड़ताल से नगर में अनेको जगह लगे कूड़े के ढेर को देर रात नगरपालिका प्रधान रीना बंटी व कुछ पार्षदों ने आम लोगों के सहयोग से जेसीबी मशीन से उठवाया. जिससे नागरिको ने कुछ राहत की सांस ली.

महेन्द्रगढ़ नगरपालिका में पिछले 12 दिनों से चल रही सफाई कर्मचारियों की हड़ताल से नगर में अनेको जगह कूड़े के ढेर लग गये है जिससे उनमे बहुत भारी बदबू आ रही है और मच्छर मक्खी फैल रहे है जिससे किसी भी तरह की बीमारी फैलने का खतरा बना रहता है. इस समस्या से निपटने के लिये देर रात नगरपालिका प्रधान रीना बंटी व कुछ पार्षदों ने आम लोगों के सहयोग से इन कूड़े के ढेर को जेसीबी मशीन से उठवाया. जिससे नागरिको ने कुछ राहत की सांस ली. प्रधान नगरपालिका प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि वे अपने कूड़े को इक्कठा करके रखे और नगरपालिका का वाहन आए तो उसमें डाले इधर उधर ना फेंके.

इस सफाई अभियान में सहयोग कर रहे आम नागरिक विकास तिवाड़ी ने बताया कि इस हड़ताल के दौरान हम आम लोगों का फर्ज बनता है कि हमें प्रशासन का सहयोग करते हुए आगे आकर अपने नगर की साफ सफाई करनी चाहिए जिससे कूड़े की वजह से कोई बिमारी ना फैले.