फरीदाबाद में सफाई कर्मचारियों को कांग्रसी नेताओं का पूरा साथ

ख़बरे अभी तक। फरीदाबाद- हरियाणा प्रदेश में सफाई कर्मचारियों की अनिश्चितकालीन हड़ताल को लेकर अब विपक्षी पार्टियां भी सक्रीय हो गई है और सरकार को घेरने के लिए उन्होंने अब सफाई कर्मचारियों की हड़ताल को अपना हथियार बना लिया है. जिसके चलते आज फरीदाबाद के नगर निगम मुख्यालय पर कांग्रेसी नेताओं का आना-जाना शुरू हो गया है. कांग्रेसी विधायक ललित नागर, पूर्व कांग्रेसी मंत्री शिव चरणलाल शर्मा और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव शारदा राठौर आज सफाई कर्मचारियों के बीच में पहुंचे और कर्मचारियों की मांगो को जायज ठहराते हुए उनका समर्थन किया. कांग्रेसी विधायक ललित नागर ने कहा कि या तो भाजपा सरकार कर्मचारियों की मांगे मान ले नहीं तो अगले साल कांग्रेस की सरकार बनते ही कर्मचारियों की मांगे पूरी कर दी जाएंगी. इस मौके पर कर्मचारियों ने बड़ी ही गर्मजोशी के साथ सरकार विरोधी नारे लगाए और निकाय मंत्री कविता जैन और सीएम खट्टर को निशाने पर लिया.

धरने पर पहुंचे कांग्रेसी विधायक लित नागर, पूर्व कांग्रेसी मंत्री शिव चरणलाल शर्मा और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव शारदा राठौर को देखकर कर्मचारियों का उत्साह दुगना हो गया और उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी शुरू कर दी. कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए सफाई कर्मचारी नेता बलबीर बालगुहेर ने कहा की आज सरकार तानाशाह हो गयी है और अगर इसी तरह उन्हें विपक्षी पार्टियों का समर्थन मिलता रहा तो उनकी जीत निश्चित है.

वहीं धरना स्थल पर पहुंचे कांग्रेसी विधायक ललित नागर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा की कर्मचारियों की सभी मांगे जायज है और वह और उनकी पार्टी इन मांगो का समर्थन करती है. उन्होंने कहा की हम खट्टर सरकार से कहना चाहते है की सफाई कर्मचारियों की सभी मांगे पूरी की जाए. कांग्रेस की सरकार में ही कर्मचारियों को पक्का किया गया था. आज हड़ताल को कई दिन हो गए है लेकिन सरकार ने इस पर कोई संज्ञान नहीं लिया है जबकि कर्मचारी तप्ती धुप में बैठे हुए है. उन्होंने साफ कहा की बीजेपी सरकार कर्मचारी विरोधी सरकार है. इसलिए या तो भाजपा सरकार कर्मचारियों की मांगे मान ले नहीं तो एक साल बाद जब कांग्रेस की सरकार बनेगी तो कांग्रेस कर्मचारियों की सभी मांगो को पूरा करेगी.