कुल्लू: पुलिस ने 132 बोतल अंग्रेजी शराब की ज़ब्त

ख़बरें अभी तक। कुल्लू- उपमंडल बंजार में शराब के अवैध कारोबार पर शिकंजा कसते हुए पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 132 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की है. वहीं, जुआ खेलते हुए भी चार लोगों को हिरासत में लिया गया है और पुलिस ने जुआ खेल रहे चार लोगों के कब्जे से 9600 रुपए भी बरामद किए है.

जानकारी के अनुसार पहले मामले में पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति सुनील कुमार बंजार के पुराने बस अड्डा के पास शराब की अवैध रूप से बिक्री कर रहा है. पुलिस ने सूचना मिलते ही जब उसकी दुकान पर छापा मारा तो वो भी दंग रह गई. पुलिस ने आरोपी की दुकान से 132 शराब की बोतलों को बरामद किया.

वहीं इन दिनों बंजार में मेले का आयोजन किया जा रहा है और आरोपी दिनदिहाड़े ही शराब का अवैध कारोबार कर रहा था. वहीं, दूसरे मामले में पुलिस को सूचना मिली कि एक मकान के भीतर कुछ लोग जुआ खेल रहे है जिसकी सूचना मिलते ही जब पुलिस ने कमरे में रेड की तो वहां चार लोग जुआ खेलने में मस्त थे. पुलिस ने चारों को हिरासत में लेते हुए उनके कब्जे से 9600 रुपए ज़ब्त किए. एसपी कुल्लू शालिनी ने बताया कि पुलिस ने दोनों मामले दर्ज कर लिए है और अदालत की कार्रवाई को पूरा किया जा रहा है।