एक बार फिर तीन तलाक का मामला आया सामने

ख़बरें अभी तक। मुज़फ्फरनगर में एक बार फिर तीन तलाक का जिन बाहर निकल आया है, जिसने एक महिला की जिंदगी दूभर बना दी है, ताजा मामला मुज़फ्फरनगर के पुरकाजी थाना क्षेत्र के भोजाहेडी गांव का है. जहां की रहने वाली शहराना की शादी 14 वर्ष पूर्व मुज़फ्फरनगर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सरवट गांव निवासी आस महोम्मद से हुई थी.14 साल बाद बुधवार को ये शादी ऐसे मजधार में फस गई की शहराना नाम की महिला ना मायके की रही ना ससुराल की.

मामला था तीन तलाक का, आरोप है की बुधवार की सुबह आस महोम्मद अपनी पत्नी शहराना को मारपीट कर अपने ससुराल भोजाहेडी गांव के पास फेंक कर फरार हो गया और जाते-जाते शहराना को तीन बार तलाक,तलाक,तलाक कहकर अपनी जिंदगी से आज़ाद कर गया.

शहराना ने जानकारी देते हुए बताया की मेरा मायका गांव भोजाहेडी और ससुराल सरवट में है. 14 साल पहले मेरी शादी हुई थी. जब से मेरी शादी हुई है तभी से मेरे पति मुझसे मारपीट करते हुए आ रहे है. मैं आजतक बच्चों की वजह से निभा रही थी. आज जब मामला ज्यादा हो गया तो सास, ससुर, ननद और मेरे पति चारों ने मुझ से मारपीट की और गले में फांसी भी लगाई और पिटाई कर बिजलीघर के पास डाल कर चले गए. उसके बाद तीन बार तलाक,तलाक,तलाक कहकर घक्का देकर चले गए.