हिमाचल में एक और हत्या, दो युवतियों पर हुआ जानलेवा हमला

खबरें अभी तक। सोलन-  हिमाचल प्रदेश में आए दिन बढ़ते क्राइम से सारा हिमाचल सदमे में है. दिन प्रतिदिन देवभूमि में मर्डर जैसे क्राइम की संख्या बढ़ती जा रही है. वहीं अभी ताजा मामला सोलन के औद्योगिक क्षेत्र बरोटीवाला का है, जहां कुछ अज्ञात लोगों ने दो युवतियों पर जानलेवा हमला किया है. इसमें एक युवती की गला रेत हत्या कर दी गई है और दूसरी युवती गंभीर रुप से घायल है.

बता दें कि दोनों युवतियां बरोटीवाला के हिल व्यू अपार्टमेंट में रहती थी और बरोटीवाला की ही एक निजी दवा कंपनी में काम करती थी. मृतक युवती 28 साल की है. वहीं, गंभीर रूप से घायल युवती बद्दी अस्पताल में भर्ती थी. जहां से उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है. जानकारी के अनुसार, औद्योगिक क्षेत्र बरोटीवाला के हिल व्यू अपार्टमेंट में ये दोनों दो युवतियों रहती थी. यहां बीती रात को कुछ अज्ञात हमलावरों ने तेजधार हथियारों से इन पर धावा बोला. जहां पर एक की मौत हो गई. वहीं प्राथमिक उपचार देने के बाद 32 साल की घायल युवती को PGI चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है.

वहीं आपकों बता दें कि हत्या के कारणों का अभी तक कोई पता नहीं लग पाया है.  डीएसपी खजाना राम दल-बल के साथ मौके पर घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए हैं. सूत्रों के हवाले से पता चला है कि एक युवक को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.