रोडवेज कर्मचारियों ने मारपीट और अपहरण मामले में SP से की मुलाकात

खबरें अभी तक। झज्जर- मारपीट और अपहरण के कथित मामले में रोडवेज कर्मचारियों ने एकत्रित होकर झज्जर एसपी शशांक कुमार से मुलाकात की, रोडवेजकर्मी कर्मियों का कहना है कि ड्यूटी पर क्लर्क सतबीर के अपहरण केस में पुलिस के द्वारा कार्रवाई नहीं की जा रही है, वहीं ड्यूटी क्लर्क के द्वारा पांच लोगों के खिलाफ अपहरण करने का आरोप लगाया है. मामले में मारपीट के आरोप में झज्जर रोडवेज जीएम द्वारा दो कर्मियों को सस्पेंड भी किया गया है.

एसपी  शशांक कुमार सावन ने रोडवेज कर्मियों को बताया कि वह मामले की तफ्तीश करवा रहे हैं अगर मामला सही निकला तो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. रोडवेज कर्मियों ने यह भी चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही मामले की कार्रवाई नहीं की गई तो चक्काजाम भी करेंगे. SP शशांक कुमार सावन से मुलाकात करने वालों में सब इंस्पेक्टर गजेंद्र शिवचरण, राजेश्वर भगवान सिंह राठी, मनजीत दलाल सहित काफी संख्या में रोडवेज विभाग के कर्मचारी शामिल रहे.

आप को बता दें की कुछ दिन पूर्व रोडवेज कर्मचारियों की आपस में कहा सुनी हो गई थी जिसके चलते विवाद बड़ गया और मामला पुलिस तक पहुंच गया, जिसमें रोडवेज के एक गुट ने दूसरे गुट की शिकायत झज्जर पुलिस को दी जिसके चलते पुलिस कार्रवाई न होने से कुछ कर्मचारी पुलिस अधीक्षक से मिले और पुलिस कार्रवाई की मांग की. वहीं कर्मचारियों का कहना हा कि अगर पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं की गई तो वह सड़कों पर उतरेंगे