देवता की चेतावनी के बाद सहमे शाकटी के ग्रामीण

खबरें अभी तक। ज़िला कुल्लू की सैंज घाटी के दुर्गम गांव शाकटी में बीते दिनों स्थानीय ग्रामीण शेर सिंह के कब्जे से पकड़ी गई मोनाल, जाजुराना सहित अन्य सम्पतियों के मामले में नया मोड़ सामने आया है। शाकटी गांव के स्थानीय देवता ने उन सभी चीजों को अपनी सम्पति बताया है और हारियानों सहित वन विभाग की टीम को आदेश दिए है कि जल्द सारी सम्पति वापिस की जाए वरना सभी परिणाम भुगतने को तैयार रहे। देव आदेश के बाद ग्रामीणों शट जांच कर रही टीम सहम गई है। अब जांच टीम ने भी देव आदेश के बारे में पुलिस के उच्च अधिकारियों को अवगत करवा दिया है और मामले की जांच के लिए स्थानीय ग्रामीणों का भी सहयोग लिया जा रहा है।

बीते दिनों जब पुलिस टीम आरोपी शेर सिंह को लेकर दोबारा उसके गांव पहुंची तो उसके घर की दोबारा तलाशी ली गई। लेकिन उस दौरान टीम को घर से कुछ भी नही मिला। जब टीम के लोगों ने स्थानीय ग्रामीणों से आरोपी के बारे में पूछताछ की तो पता चला कि आरोपी देवता का भंडारी है और जो भी सामान टीम द्वारा जब्त किया गया है वो देवता की सम्पति है। जो भंडारी होने के नाते उसके घर मे रखी गई थी। ग्रामीणों ने जब देवता से भी इस बारे पूछताछ की तो देवता ने अपने गुर के माध्यम से लोगो को चेतावनी दी कि अगर जल्द उसका सामान वापिस नहीं किया गया तो परिणाम भुगतने को भी तैयार रहो।

जिसके बाद ग्रामीणों में अनजान आशंका का भय बना हुआ है। वही एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और जब्त किए गए सारे सामान को केस प्रॉपटी बनाया गया है। आरोपी ने जमानत की अर्जी दी है और सारा सामान कोर्ट के माध्यम से ही रिलीज किया जाएगा।