पेड़ से बाइक टकराने के कारण हुआ हादसा, परिजनों में मचा कोहराम

खबरें अभी तक। कोरान सराय थाना इलाके के कोपवा गांव के पास एक बाइक आंधी में गिरे पेड़ से टकरा गई, जिसके कारण बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक बाइक पर सवार तीन युवक रोहतास के कोआथ से बक्सर जिला में बरात में जा रहे थे। डुमरांव-बिक्रमगंज पथ पर कोपवां गांव के पास इनकी बाइक पेड़ से जा टकराई। मौके पर ही तीनों की दर्दनाक मौत हो गई। हालांकि उन्हें वहां से उपचार के लिए डुमरांव अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।
जानकारी के अनुसार विक्रमा यादव 18 वर्ष पंकज यादव 18 वर्ष और गोलू यादव 20 वर्ष की मौत हुई है। पंकज और विक्रमा एक ही घर के लड़के हैं और दोनो कोवाथ से सटे फतेहगंज निवासी बताये जाते है। जबकि मृतक गोलू यादव कोवाथ का ही रहनेवाला है। उनके पास से मिले मोबाइल के आधार पर एक के परिजन को सूचना दी गई थी जो डुमरांव पहुंच चुके हैं। पूछताछ में उन्होंने बताया यह तीनों कोआथ से बक्सर जिले में ही बारात में जा रहे थे।
फिलहाल तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए डुमरांव से जिला अस्पताल भेजा गया है। इस घटना के संबंध में जिसने भी सूना वह सन्न रह गया। हे भगवान ऐसी होनी क्यूं हुई। तीन-तीन युवक एक साथ काल के गाल में समा गए। वही परिजनों एवं स्थानीय लोगों का मानना है कि, अगर प्रशासन पहले से सतर्क रहती और आंधी में गिरे पेड़ रोड से हटा लेती, तो इतनी बड़ी दर्दनाक हादसा नहीं होता।