भाजपा पार्षद अशोक गुप्ता पर लगा मारपीट का आरोप

ख़बरें अभी तक। बहादुरगढ़- भारतीय जनता पार्टी के मनोनीत पार्षद अशोक गुप्ता पर एक बार फिर से मारपीट करने का आरोप लगा है. बता दें कि अशोक गुप्ता ने वेस्ट जुआ ड्रेन पर काम करने वाले रोहतास के साथ मारपीट की और उसे जान से मारने की बात भी कही है. रोहतास ने इसकी शिकायत पुलिस को कर दी है. रोहताश ने बताया कि उसने नई मोटर लगाने के पैसे मांगे थे जिस से गुस्साएं अशोक गुप्ता ने उसके साथ मारपीट शुरु कर दी. वहीं पास में ही मौजूद सांखोल गांव के एक आदमी ने मुझे अशोक गुप्ता से छुड़वाया. रोहतास ने बताया कि गांव वालों के छुड़ाने के बाद जब वो कुछ दूर खड़ा हो गया तो गुप्ता उनके पास आया और कहा मेरा जी तो ऐसा कर रहा कि गोली मार दूं तुझे. लेकिन मेरी कैद हो जाएगी इसलिए नहीं मार रहा, मेरा काम अधूरा रह जाएगा नहीं तो तुझे गोली देता.

अशोक गुप्ता की धमकी और मारपीट से डरे सहमे रोहतास ने सारी घटना अपने घरवालों को बताई. उसके बाद भाजपा विधायक को शिकायत की, जिस पर विधायक ने अशोक गुप्ता को बुलाकर बात करने की बात कही थी, लेकिन जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो उन्होंने पुलिस को शिकायत की. मारपीट की घटना 8 मई की है और शिकायत 11 मई को की गई है. पीड़ित ने अशोक गुप्ता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

वंही पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायत मिली है और हम उसकी जांच कर रहे हैं. इसके लिए दोनों पक्षों को बुलाया भी गया है. आपको बता दें कि अशोक गुप्ता भाजपा के मनोनीत पार्षद हैं और वो पहले भी अनाज मंडी के पास एक बुजुर्ग व्यक्ति से मारपीट कर चुके हैं. उस वक़्त भी पुलिस को शिकायत दी गयी थी लेकिन सत्ता का प्रभाव कुछ ऐसा है कि उस वक़्त भी कुछ नहीं हुआ और लगता है वैसा ही कुछ इस बार भी होगा. गरीब और बुजुर्ग भाजपा नेता के हाथ पिटते रहेंगे और दबाव में समझौते होते रहेंगे.