पुलिस की टीम पर हमला, कई पुलिसकर्मी हुए घायल

खबरें अभी तक। भोजपुर में अपराधियों का मनोबल सिर चढ़कर बोल रहा है. हत्या लूट जैसी घटना के बाद अब बेखौफ अपराधियों के निशाने पर पुलिसकर्मी भी हैं. ताजा मामला करनामेपुर थाना क्षेत्र का है. जहां अपराधियों को पकड़ने गई पुलिस पर संरक्षण दे रहे लोगों ने जानलेवा हमला कर जख्मी कर दिया गया. बताया जा रहा हैं कि शाहपुर थाना क्षेत्र के करनामेपुर ओपी पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नगरगदा गांव में एक शादी समारोह में कुछ कुख्यात अपराधी शिरकत कर रहें हैं.

जिसके बाद करनामेपुर थानाध्यक्ष कुमार रविन्द्र दलबल के साथ नरगदा गांव में छापेमारी करने पहुंचे. पुलिस को देख अपराधी वहां से नौ दो ग्यारह हो गए. वही अपराधियों को संरक्षण दे रहें लोगों ने पुलिस बल पर जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें एएसआई समेत कई पुलिसकर्मी घायल हो गए.

हमलावरों ने पुलिस जवानों से हथियार लूटने का भी प्रयास किया गया. घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष कुमार रविन्द्र मौके पर पहुंचे.  अपराधियों को संरक्षण दे रहें लोगों ने उन पर भी हमला बोल दिया, जिसमें वो भी जख्मी हो गए. बहरहाल मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के कई वरीष्ठ अधिकारी घटनास्थल की और रवाना हुए और साथ ही आरा मुख्यालय से पुलिस का अतिरिक्त बल भी मौके पर पहुंच स्थिति को नियंत्रण करने में जुट गई है।