शादी की शहनाइयां हुई मातम में तबदील

खबरें अभी तक। शादी विवाह के दौरान लोग हथियारों के प्रदर्शन से बाज नहीं आ रहे। जिसका नतीजा लगातार हो रही दुर्घटनाओं के रूप में हमारे सामने है। इसी प्रकार के एक मामले में रोहतास जिले दिनारा थाना क्षेत्र के गंगाढ़ी गांव में विवाह के दौरान नाच देखने के क्रम में चली गोली से एक व्यक्ति की मौत हो गई।

मामले में प्राप्त जानकारी के जोगिया गांव के अजीत तिवारी के बेटे की बारात रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के गंगाढी गाँव के प्रमोद राय के यहाँ आई हुई थी। शादी में नाच की भी व्यवस्था की गई थी। उसी दौरान करीब 4:00 बजे सुबह में नाच देख रहे एक व्यक्ति ने हर्ष फायरिंग करनी शुरू कर दी। बंदूक से निकली गोली दूल्हे के बहनोई विष्णु देव तिवारी को जा लगी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक भोजपुर जिला के भदसेरा गांव के रहने वाले थे। गोली लगने की सूचना मिलते ही शादी की खुशी गम में तब्दील हो गई।

लोग रोने बिलखने लगे। हालांकि परिजनों ने गोली लगे व्यक्ति को बक्सर सदर अस्पताल पहुंचाया। लेकिन चिकित्सकों ने यहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक के बेटे का सीधा आरोप है कि जानबूझकर गोली मारी गई है और पुलिस घटनास्थल पर 2 घंटे बाद पहुंची है।