आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, मोबाइल इंटरनेट सेवाएं हुई बंद

खबरें अभी तक। जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान शहीद हो गया जबकि एक नागरिक घायल हो गया. इस मुठभेड़ में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की 182वीं बटालियन के सिपाही मंदीप कुमार शहीद हो गए. पुलवामा के वागम गांव के एक घर में चार से छह आतंकवादी छिपे हुए हैं.

गोलीबारी में इस घर का मालिक भी घायल हो गया. उसे कंधे पर गोली लगी है, लेकिन खतरे से बाहर बताया जा रहा है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “मुठभेड़ के दौरान स्थानीय नागरिकों को खतरा नहीं हो, सुरक्षाबल इसका ध्यान रखे हुए हैं.” क्षेत्र में आतंकवादियों के होने की सूचना के बाद राष्ट्रीय राइफल्स, राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह और अर्धसैनिक बलों द्वारा संयुक्त रूप से तलाशी अभियान शुरू किया.

जैसे ही सुरक्षाबलों ने क्षेत्र को चारों ओर से घेरा, यहां छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी करनी शुरू कर दी. आसपास के क्षेत्रों से छिटपुट पथराव की खबरें भी आ रही हैं. प्रशासन ने किसी भी तरह की अफवाह को रोकने से फैलने के लिए पुलवामा में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं. बारामूला और बनिहाल के बीच रेल सेवाएं भी रोक दी गई हैं.