लालु यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप और एेश्वर्या की शादी आज

खबरें अभी तक। आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप की आज शादी है। तेजप्रताप की शादी आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से हो रही है। ऐश्वर्या राय महागठबंधन सरकार में मंत्री रहे चंद्रिका राय की बेटी और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती हैं। बारात शाम 7 बजे राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड से प्रस्थान करेगी। विवाह चंद्रिका राय के सरकारी आवास 5, सर्कुलर रोड पर संपन्न होगा।

जयमाला और प्रीतिभोज का कार्यक्रम बिहार के पटना वेटरनरी कॉलेज कैंपस में रखा गया है। शादी में पीएम मोदी, सोनिया गांधी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद समेत कई राजनीतिक हस्तियों को आमंत्रित किया है। आरजेडी विधायक भोला यादव के मुताबिक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका वाड्रा इस शादी में शामिल होंगे। इसके साथ ही बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी शादी में शिरकत करेंगे। इससे पहले लालू परिवार को शुक्रवार को दोहरी खुशी मिल गई।

चारा घोटाले में सजा कोट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को छह सप्ताह के लिए अंतरिम जमानत मिल गई है। झारखंड हाई कोर्ट ने मेडिकल ग्राउंड पर लालू को बेल दी है। कोर्ट ने पासपोर्ट जमा करने का आदेश दिया है। लालू ने मुंबई, बेंगलुरु और मेदंता में इलाज के लिए बेल मांगी थी। लालू की ओर से कहा गया था कि उन्हें कई तरह की बीमारियां हैं, जिससे उनकी जान को खतरा है। शुगर हार्ट रोग बीपी सहित कई बीमारियों का लालू ने हवाला दिया है। वहीं बेतुके बयान के मामले में उनके बेटे तेजस्वी को भी कोर्ट से राहत मिल गई है। कोर्ट ने तेजस्वी के खिलाफ सीबीआई कोर्ट की अवमानना नोटिस खारिज कर दिया है।