परिचालक द्वारा एक किशोरी से की गई अभद्रता

ख़बरें अभी तक। आजमगढ़- सरकार लाख दावा करें कि यूपी में महिलाएं सुरक्षित है लेकिन आए दिन हो रही घटनाओं ने सरकार के दावों की पोल खोल दी है. बुधवार की रात निचलौल डिपो की बस के परिचालक द्वारा एक किशोरी से अभद्रता की गई. आजमगढ़ पंहुचने पर जब किशोरी ने अपने परिजनों को बताया तो परिजनों और स्थानीय लोगों ने परिचालक की पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

रौनापार थाने के एक गांव का परिवार मुंबई से ट्रेन में बुधवार की रात में वाराणसी पहुंचा और वह वहां से रोडवेज की बस से आजमगढ़ आ रहे थे. इस बीच लालगंज के आगे बढ़ते ही कंडेक्टर 16 वर्षीया किशोरी के साथ अभद्रता करने पर उतारू हो गया. रोडवेज पर रात लगभग एक बजे बस के रूकते ही किशोरी ने परिजनों से शिकायत की, कि बस के कंडेक्टर ने सफर के दौरान मेरे साथ दुर्व्यवहार किया. परिजनों ने इस पर कंडेक्टर को घेर लिया और कंडेक्टर को पकड़ कर रोडवेज परिसर में धुनाई शुरू कर दी.

इस बीच 100 नंबर पर सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई और कंडेक्टर को लेकर कोतवाली चली गई. इस बीच बस में किशोरी के साथ अभद्रता का मामला होने पर एक सामाजिक संगठन पदाधिकारी भी कोतवाली पहुंच गए. देर रात तक घंटों पंचायत के बाद पुलिस ने पीड़िता के पिता से तहरीर ली और निचलौल डिपो की बस के कंडेक्टर तेजबहादुर यादव को हिरासत में लेने के बाद धारा 151 के तहत चालान कर दिया गया.