गोरखपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी शातिर लूटेरे को किया गिरफ्तार

खबरें अभी तक। गोरखपुर पुलिस के लिए काफी दिनों से सरदर्द बने लूटेरे राजकुमार को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया पकड़े गये लूटेरे के पास से 2 देशी तमंचा, 2 जिंदा कारतूस, 3 मोबाइल, 74 हजार नकद, एक मोटर साइकिल बरामद किया पकड़े गये लूटेरों का काफी लबां आपराधिक रिकार्ड है इनके उपर गोरखपुर जिले के कई थानों में लूट के मकदमे दर्ज हैं।

मुठभेड़ के बारे में एसपी ग्रामीण ने बताया की जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में ये लूटेरे  लगातार लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहे थे, जिसको देखते हुए जिले के कप्तान ने गम्भीरता से लेते हुए स्वॉट टीम को लगाया, मुखबिर की सूचना पर बेलीपार पुलिस ,गगहा पुलिस,बांसगाव पुलिस और स्वॉट टीम मुखबिर के बताये गये जगह पर घेराबंदी कर लूटेरों के आने का इंतजार कर रहे थे। तभी एक मोटर साइकिल पर सवार दो व्यक्ति कौड़ीराम से बेलीपार की तरफ आते दिखें, जब पुलिस टीम ने उनको रोकना चाहा तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायर कर दिया।

पुलिस ने अपनी कार्यवायी करते हुए लुटेरों को पकड़ने में जुट गई, मोटर साइकिल पर बैठा एक लूटेरा पुलिस पर फायर करते हुए भाग निकला, जबकि दूसरे लूटेरे को पुलिस ने घेरकर पकड़ लिया ,पकड़े गए लूटेरे की पहचान काफी दिनों से पुलिस के लिए सरदर्द बने लूटेरे राजकुमार के रुप में हुई, पुलिस टीम ने तलाशी के दौरान उनके पास से  2 देशी तमंचा, 2 जिंदा कारतूस,3 मोबाइल, 74 हजार नकद, एक मोटर साइकिल बरामद की, पकड़े गये लूटेरे राजकुमार ने जिले के कई थाना क्षेत्रों में लूट की घटना को अंजाम देना स्वीकारा है। फिलहाल पुलिस इस लुटेरे को पकड़ कर लूट की घटनाओं में कितना रोक लगाती है, यह आने वाला वक्त बतायेगा।