टोहाना: बेरोजगारी ने बनाया युवक को नशा तस्कर

ख़बरें अभी तक। सीआई टीम ने लाखों रूपए की हेरोइन सहित एक युवक को काबू किया है, युवक के पास से 50ग्राम हेरोइन व एक गाड़ी बरामद की गई। वहीं युवक के अंतराष्ट्रिय गिरोह से तार जुड़े होने की अंशका जताई जा रही है, सीआईए पुलिस ने नशा तस्करी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

सीआईए इंस्पेक्टर जय भगवान के नेतृत्व में पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर रतिया रोड़ पर नाका लगाया। इस दौरान नाका देखकर एक सफेद रंग की स्विफट कार ने कार को पीछे मौड़कर भागने का प्रयास किया तभी टीम ने शक के आधार पर गाड़ी का पीछा किया और कार को रूकवाया तो कार एक युवक चला रहा था। पुछताछ के दौरान मालूम हुआ कि युवक का नाम अमरजीत है जोकि खेराती खेड़ा का निवासी है। इस दौरान टीम ने कार की तलाशी ली तो उसमें से 50 ग्राम हेरोइन जिसकी बाजार में कीमत 5 लाख रूपए बताई गई है बरामद करने में कामयाबी हासिल की है

वहीं नशा तस्करी करने वाले युवक अमरजीत सिंह ने बताया कि बेरोजगारी के चलते आर्थिक स्थिति कमजोर थी जिस कारण वह पहले शराब के ठेकों पर नौकरी करता था जिससे उसका गुजारा संभव नहीं था। इस दौरान किसी ने बताया कि इस नशा तस्करी में अधिक पैसा मिल सकता है जिस कारण लालच में आकर वह यह काम करने लगा उसने बताया कि यह कार्य उसने पहली बार किया है। आरोपी ने कहा कि रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने के लिए वह मजबूरन इस धंधे में आ गया है।