अपहरण कर छात्रा से बलात्कार,एक दूसरे के संपर्क में थे दोनों

खबरें अभी तक। यमुनानगर में स्थित मेडिकल कॉलेज की प्रथम वर्ष की एक छात्रा का अपहरण कर उसके साथ गुरुग्राम में चार दिनों तक कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला सामने आया है।पुलिस अनुसार शनिवार को  इस घटना को अंजाम देने वाला आरोपी पीड़िता का जानकार है गुरुग्राम में रह रहा है जबकि छात्रा यमुनानगर के छात्रावास में रहती थी। पुलिस के अनुसार  पीड़िता धर्मेद्र उर्फ धमन से दो महीने पहले गुरुग्राम में मिली और वह फोन के जरिए एक-दूसरे से संपर्क में थे।

पुलिस ने कहा कि आरोपी ने 13 अप्रैल को छात्रा को फोन किया और कॉलेज में उसकी बदनामी करने की धमकी दी। छात्रा ने आरोपी को बात करने के लिए यमुनानगर बस स्टैंड पर बुलाया। पीड़िता ने बताया कि जब वह बस स्टैंड में पहुंची तब उसे एक एसयूवी में खींच लिया गया और फिर दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे के नहरपुर में स्थित पीजी में उसके साथ बार-बार बलात्कार किया गया।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि मुझे 17 अप्रैल को कॉलेज के पास छोड़ दिया गया। अभिुयक्त ने मुझे धमकाना शुरू किया जिसके बाद मैंने पूरी कहानी अपनी मां को आपबीती सुनाई, पुलिस मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी है।