कांग्रेस मुक्त भारत का नारा दे चुके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिर साधा कांग्रेस पर निशाना

खबरें अभी तक। कांग्रेस मुक्त भारत का नारा दे चुके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कर्नाटक के शिमोगा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य के चुनाव परिणाम के बाद इंडियन नेशनल कांग्रेस (INC) से पुडुचेरी, पंजाब और परिवार (PPP) कांग्रेस बन जाएगी। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस को करारी शिकस्त मिलेगी। आपको बता दें कि कांग्रेस पंजाब, कर्नाटक और पुडुचेरी में सत्तारूढ़ है। कर्नाटक चुनाव के लिए 12 मई को वोट डाले जाएंगे और काउंटिंग 15 मई को होगी।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तुमकुरु में एक जनसभा को संबोधित करते हुए किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा। उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी के समय से कांग्रेस हर चुनाव में गरीब गरीब का माला जपती है और उनकी आंखों में धूल झोंकती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नीतियों के कारण आज किसानों की दुर्दशा है, हम उनके पाप धोने की कोशिश कर रहे हैं। मोदी ने कहा कि कर्नाटक के बेहतर भविष्य के लिए कांग्रेस को सजा देने की जरुरत है।

मोदी ने कहा ”दिन रात किसान का कर्ज पर राजनीति करते हैं। लेकिन ये तो जवाब दो कांग्रेस ने इतने साल राज किया, बताओ ऐसा क्या किया कि किसान कर्ज में डूब गया। थोड़ी नज़र रखी होती तो किसान का यह हाल न होता। तुमकुरु में मोदी ने कहा कांग्रेस ने वर्षों तक बार-बार गरीबी की बात की है लेकिन जब एक गरीब मां का बेटा प्रधानमंत्री बना तो उसने चुप्पी साध ली।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक की तीसरी सबसे बड़ी पार्टी जनता दल सेक्युलर (जेडीएस) पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस से उसका सांठगांठ है। उन्होंने कहा, ”कांग्रेस को बचाने का कोई काम कर रहा है तो वो जेडीएस है। सब सर्वेक्षण यही कहते हैं, जेडीएस कांग्रेस को हरा नहीं सकती, खुद सरकार बना नहीं सकती। अब कौन इस बात से इनकार कर सकता है कि पर्दे के पीछे साठ गांठ है। आपको बता दें कि पिछले दिनों मोदी ने जेडीएस संस्थापक और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा की जमकर तारीफ की थी। जिसके बाद से बीजेपी और जेडीएस के चुनाव बाद गठबंधन की अटकलें लगाई जा रही थी।