मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही बस पलटने से लगी आग 27 की मौत

खबरें अभी तक। मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही बस के एनएच-28 पर कोटवा क्षेत्र में पलट गई जिससे बस में आग लग गई जिससे  से उसमें बैठे 27 लोगों की झुलसकर मौत हो गई। इस दुर्घटना में जो बस का नंबर यूपी75एटी-2312 लिखा पाया गया है, वह फर्जी है।

बस पर जो नंबर पाया गया है वह मोटर कैब का है। इस श्रेणी में हल्के वाहन आते हैं। इटावा के परिवहन विभाग के यात्रीकर अधिकारी अरविंद कुमार जैसल ने बताया कि इस नंबर पर परिवहन विभाग में सचेंद्र कुमार सिंह पुत्र अंगद सिंह निवासी नगला रामसुंदर, इटावा का नाम दर्ज है यह मोटर कैब श्रेणी में दर्ज है और महिंद्रा एण्ड महिंद्रा की गाड़ी है।

उन्होंने बताया कि इस नंबर पर टैक्स व फिटनेस पूरा जमा है। उन्होंने बताया कि यह नंबर बस पर कैसे चलाया जा रहा है यह तो जांच का विषय है। मामले की जांच के बाद ही इस पर कुछ कहा जा सकेगा। वहीं, बिहार के परिवहन मंत्री संतोष निराला ने भी कहा है कि मोतिहारी बस हादसे की जांच होगी।

बता दें कि आज शाम मुजफ्फरपुर से दिल्ली के लिए जा रही एसी बस मोतिहारी के कोटवा में पलट गई जिससे बस में आग लग गई, इसमें बस में बैठे 27 लोगों की झुलसकर मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे प्रशासनिक महकमे में हलचल मच गई है। घटनास्थल पर एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम पहुंच गई है। राहत और बचाव कार्य जारी है।