नाबालिक लड़की ने अपने पिता पर लगाया रेप का आरोप

खबरें अभी तक।  हरियाणा पुलिस के एक सिपाही पर उसी की नाबालिग बेटी  ने रेप का आरोप लगाया है। आरोपी सिपाही पलवल के होड़ल थाने में डयूटी पर तैनात है। महिला पुलिस थाने ने पिड़िता की शिकायत पर रेप का मामला दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी सिपाही की गिरफ्तारी नहीं की गई है।

जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो किसी से न्याय की क्या उम्मीद की जा सकती है। ऐसा ही एक मामला होड़ल थाना क्षेत्र के अंतर्गत सामने आया है। जहां एक पुलिस कर्मी ने नाबलिग लडक़ी को अपनी हवस का शिकार बनाया और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी तक दे डाली। जांच अधिकारी एएसआई अनीत के अनुसार एक पीड़िता लडक़ी ने शिकायत दर्ज कराई है कि लगभग आठ वर्ष पूर्व उसके पिता की मौत हो गई थी और उसकी मां ने सुरेश नामक सिपाही से मंदिर में शादी कर ली थी। पीड़िता लडक़ी व उसकी मां सुरेश के साथ पुलिस लाइन व कई अन्य जगह पर किराए के मकान में रहीं थी।

पीड़िता का आरोप है कि लगभग एक वर्ष पूर्व सिपाही सुरेश पीड़िता लड़क़ी डबचिक पर्यटन केंद्र होड़ल लेकर गया और उसे अपनी हवस का शिकार बनाया तथा किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित आरोपी के जुल्म से तंग आकर अपनी आपबीती अपनी मां को बताई और मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। रिपोर्ट दर्ज कराए जाने तक आरोपी सिपाही पुलिस गिरफ्त से फरार बताया गया था।