पीलीभीत में नाबालिग को नशा सूंघा कर किया अपहरण

ख़बरें अभी तक। उत्तर-प्रदेश- पीलीभीत में नाबालिग दलित किशोरी के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस किशोरी को मोहल्ले में किराए पर रहने वाले एक युवक ने नशा सूंघा कर अगवा कर लिया था. इस बीच पीड़िता के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही के गंभीर आरोप लगाए है.

सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के नखासा मोहल्ले की रहने वाली दलित किशोरी ने 16 अप्रैल को रहस्यमय तरीके से गायब हो गई थी. जिसके अपहरण का मुकदमा 17 अप्रैल को उसके परिजनों ने दर्ज करवा दिया था. पीड़ित के परिजनों ने मोहल्ले में ही किराये पर रहने वाले निर्मल सिंह  के खिलाफ नामजद मुकदमा भी दर्ज करवाया था. लेकिन पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की. आज जब पीड़ित लड़की को पुलिस ने आरोपी के ही घर से बरामद किया तो परिजनों का गुस्सा और बढ़ गया. पीड़ित के परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए है. पीड़िता की मानें तो आरोपी निर्मल सिंह ने उसे चैराहे पर बुलाया और नशा सूंघा कर बेहोश कर अपहरण कर लिया।

पुलिस की मानें तो कार्रवाई में कोई लापरवाही नहीं की गई है. अपहरण का मुकदमा पहले ही दर्ज किया जा चुका है. अब दलित एक्ट की धाराएं बढ़ा कर मेडिकल रिपोर्ट के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने जल्द ही आरोपी युवक को पकड़ने का भी दावा किया है।