ममता कुलकर्णी को कोर्ट ने किया भगोड़ा घोषित, आलीशान फ्लैट भी होंगे ज़ब्त

खबरें अभी तक। मुंबई की ठाणे पुलिस ने पिछले साल अक्टूबर में ममता कुलकर्णी और ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी के खिलाफ चौथी बार चार्जशीट दायर की थी। ममता कुलकर्णी और उनके इंटरनेशनल डीलर पति विक्की गोस्वामी पर 2000 करोड़ रुपए के ड्रग्स रैकेट मामले में तस्करी के आरोप हैं।

अब खबर है कि ममता के वर्सोवा स्थित फ्लैट को जब्त किया जाएगा। विक्की गोस्वामी ने सोसायटी को पे करना बंद कर दिया है. उनके फ्लैट को किसी भी समय जब्त किया जा सकता है।इसकी कीमत 20 करोड़ रुपए बताई गई है। बताया जाता है कि आजकल ममता देश के बाहर केन्या में हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुनवाई के लिए कोर्ट में दूसरी बार भी नहीं आने के बाद स्पेशल कोर्ट के जज एचएम पटवर्द्धन ने पिछले दिनों मुंबई के अलग-अलग इलाकों में कुलकर्णी के तीन आलीशान फ्लैटों को कुर्क करने के आदेश दिए थे। फ्लैटों की कीमत 20 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

पुलिस ने कुलकर्णी और एक बैंक मैनेजर के बीच भुगतान को लेकर किए गए ईमेल्स को भी चार्जशीट के साथ जोड़ा था। कुछ ईमेल्स में भेजने वाले ने मेल की शुरुआत में विक्की गोस्वामी का नाम लिया था। जांच अधिकारी भरत शेल्के ने कहा- इससे यह साबित होता है कि गोस्वामी आर्थिक मामलों को संभाल रहा था और कुलकर्णी की ओर से बात करता था।

आपको बता दें कि ममता कुलकर्णी को कोर्ट ने भगोड़ा घोषित कर दिया है. खबरों के मुताबिक कुलकर्मी और गोस्वामी अब केन्या में रहते हैं।