मेरी आशिकी तुमसे ही से की मशहूर एक्ट्रेस राधिका अब करेंगी बड़े परदे पर डेब्यू

खबरें अभी तक। ‘मेरी आशिकी तुमसे ही से’ फेम पाने वाली एक्ट्रेस राधिका मदन जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। 1 मई 1993 को दिल्ली शहर में जन्मी राधिका 25 साल की हो गई हैं।

राध‍ को टीवी इंडस्ट्री में काम के लिए काफी सराहा गया। उन्हें विशाल भारद्वाज की फिल्म छुरियां में काम करने का सुनहरा मौका भी मिला है। इस फिल्म में राधिका सुनील ग्रोवर और सान्या मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी।

राधिका ने अपनी एक्टिंग करियर 19 साल की उम्र में शुरू किया था। शुरुआती दिनों में लंबे समय तक चलने वाली शूटिंग शेड्यूल से राधिका इतनी परेशान हो जाती थी कि उन्होंने सेट से भागने का प्लान बना लिया था।

लेकिन जब उन्हें अपने काम के लिए अवॉर्ड मिला तो एहसास हुआ कि मेहनत करना कितना जरूरी है।

राधिका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘कई ऐसे लोग थे जो कहते थे कि मुझे एक्टिंग नहीं आती है और मैं सिर्फ खूबसूरत हूं। लेकिन मैंने समय के साथ खुद को साबित किया।

राधिका ने ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ के बाद से खुद को ना सिर्फ ग्रूम किया बल्कि उन्होंने अपने एक्टिंग स्किल्स पर भी खूब काम किया।

राधिका ट्रेंड डांसर है और उन्हें हिप हॉप में एक्सपर्ट हैं। राधिका डांसिंग शो झलख दिखला का हिस्सा भी रह चुकी है,  लेकिन इस शो में वह ज्यादा आगे नहीं जा पाई थी।