चरित्र पर शक के चलते हत्या और फिर खुद कर लिया सुसाइड

ख़बरें अभी तक। कुरुक्षेत्र के लाडवा क्षेत्र में एक व्यक्ति ने चरित्र पर शक के चलते की पत्नि हत्या कर पुलिस को फोन कर सूचना दी. वहीं पुलिस व्यक्ति के घर पहुंची लेकिन व्यक्ति घर पर नहीं मिला. पुलिस के आसपास देखने पर एक पेड़ से फंदे में लटकता हुआ एक शव मिला. वहीं पुलिस को शव के साथ एक सुसाइड नोट मिला जिसमें उसने पत्नि के अवैध संबंधों से परेशान होकर उसकी हत्या करने की बात और अपनी जान देने की बात लिखी।

वहीं मृतिका के भाई ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बहन की शादी लगभग 15 साल पहले यमुनानगर के गांव हिरण छापर निवासी मंगत राम के साथ हुई थी और पांच साल से मंगल राम उनके गांव के पास एक कॉलोनी में मकान बनाकर रह रहा था. मृतिका के भाई ने बताया कि मंगत राम को अपनी पत्‍नी के चरित्र पर शक था. जिससे लेकर उन दोनों के बीच कई बार झगड़ा भी होता था।

29 अप्रैल को देर रात 11 बजे भी दोनों के बीच में इसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. इस पर गुस्‍से में मंगत राम ने पत्‍नी पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद उसने पुलिस को फोन कर पत्‍नी की हत्या की जानकारी दी और उसके बाद व्यक्ति ने पास में एक पेड़ में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

इस पूरे मामले में थाना लाडवा प्रभारी सुरेंद्र सिंह का कहना है कि हत्या के बाद मंगत राम ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर सूचना दी कि गांव के ही एक व्यक्ति ने उसकी पत्नी पर चाकुओं से हमला किया है. पूछताछ के लिए गांव के ही उस व्यक्ति को भी हिरासत में लिया गया. वहीं ससुराल वालों का कहना है कि मंगत राम को ही दोषी है।