स्कूल में दाखिला न मिलने से परेशान छात्र ने किया सुसाइड

खबरें अभी तक।  बराड़ा की नई अनाज मंडी के समीप कोहेनूर वाटिका कॉलोनी निवासी करण (16) पुत्र मनोज कुमार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने स्कूल अध्यापक पर आरोप लगाया है कि स्कूल में दाखिला नहीं दिया गया जिसके कारण छात्र ने यह कदम उठाया।
मृतक के पिता मनोज ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके बेटे करण ने 9वीं कक्षा में दाखिला लेने के लिए अधोया के सरकारी स्कूल में आवेदन किया हुआ था, लेकिन स्कूल अध्यापक पिछले लगभग 10 दिनों से करण को स्कूल में दाखिला देने के लिए आनाकानी कर रहा था। वह करण को बार-बार पढ़ाई में नलायक बताकर उसकी बेईज्जती कर रहा था जिससे वह अंदर ही अंदर परेशान चल रहा था ।

मनोज के मुताबिक शनिवार सुबह जब उसकी पत्नी स्कूल में करण के दाखिले के लिए गई तो अध्यापक ने उन्हें मंगलवार को दोबारा आने के लिए कहा गया। जब उन्होंने यह बात करण को बताई तो वह बहुत निराश हो गया। शनिवार दोपहर जब वह करण के कमरे में गए तो करण पंखे से बंधी चुन्नी से फांसी पर झूल रहा था। परिजनों ने उसे उतारा और एमएम अस्पताल मुलाना ले गए जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों ने थाना बराड़ा में शिकायत देकर स्कूल के अध्यापक के खिलाफ कारवाई करने की मांग की है।