कठुआ कांड:आरोपी पुलिसकर्मी की मंगेतर बोली निर्दोष हुए तो ही होगी शादी

खबरें अभी तक। कठुआ गैंगरेप केस में एक आरोपी पुलिसकर्मी दीपक खजूरिया की मंगेतर अब अपने भविष्य को लेकर चिंता में है। अपने भविष्य का फैसला लेने से पहले वह एकबार जेल जाकर दीपक से मिलना चाहती हैं और अपने मन में उठ रहे सवालों के जवाब मांगना चाहती हैं।

एमए की पढ़ाई कर रही आरोपी की मंगेतर चाहती हैं कि वह खुद अपने होने वाले पति से पूछें कि क्या सच में उसने यह घिनौना गुनाह किया है। खबरों के मुताबिक, आरोपी की मंगेतर ने कहा है कि ‘मैं उनकी आंखों में आंखें डालकर पूछूंगी कि क्या सच में उन्होंने यह गुनाह किया है। मुझे पता है कि वह मुझसे झूठ नहीं बोलेंगे। अगर वह गुनाह में शामिल होने से इनकार करते हैं तो मैं तब तक उनका इंतजार करूंगी, जब तक वह छूटकर वापस नहीं आ जाते। अगर नहीं तो मैं अपने परिजनों से मेरे लिए कोई और लड़का ढूंढने के लिए कहूंगी।

हालांकि अब तक उन्हें जेल में दीपक से मिलने की अनुमति नहीं मिली है। दीपक की मां का कहना है, उसे दीपक से मिलने के लिए जेल जाने देना अभी सही नहीं होगा। यहां तक कि मैं खुद अपने बेटे से मिलने जेल नहीं गई।

पिछले साल 7 दिसंबर को दीपक की सगाई हुई थी और इसी साल 26 अप्रैल को उसकी शादी होनी है। लेकिन दीपक के जेल जाने के चलते अब उनकी शादी बीच में लटक गई है।

इस जघन्य गैंगरेप एवं हत्याकांड में क्राइम ब्रांच द्वारा पेश की गई चार्जशीट के मुताबिक, दीपक वही आरोपी है जो पीड़िता की हत्या करने से पहले आखिरी बार फिर से रेप करना चाहता था। चार्जशीट के मुताबिक, पीड़िता से आखिरी बार रेप करने के बाद दीपक ने गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की, लेकिन वह हत्या कर नहीं सका।

आरोपी की मंगेतर का कहना है कि उन्हें बिल्कुल भी विश्वास नहीं है कि दीपक किसी बच्ची का रेप कर उसकी हत्या कर सकता है। हालांकि दीपक से उसकी जान-पहचान महज कुछ महीने से चल रही फोन पर बातचीत जितनी भर है।

आरोपी की मंगेतर ने कहा कि उसकी स्थिति अभी मजधार मे लटकी है। वह न तो यह मान पा रही है कि दीपक ने ही यह गुनाह किया होगा और न ही उसे पूरी तरह निर्दोष मान पा रही है। वह कहती हैं, मुझे सच्चाई नहीं पता। सीबीआई की जांच पूरी होने के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।