राजीव बिंदल विधानसभा की गरिमा को बनाए रखने में नाकाम साबित: अमन सेठी

खबरें अभी तक।  सोलन में उद्घाटन पट्टिकाओं पर विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल का नाम देखकर पूर्व पार्षद अमन सेठी ने आपत्ति दर्ज की. उन्होंने इस मौके पर राजीव बिंदल पर आरोप लगाया की वो विधानसभा अध्यक्ष की गरिमा को बनाए रखने में नाकाम साबित हो रहे है. उन्होंने यह भी कहा कि राजीव बिंदल का राजनीति से मोह नहीं छूट रहा.

इसलिए वो नाहन के साथ साथ सोलन में भी सक्रिय तौर पर राजनीति कर रहे हैं. इस मौके पर अमन सेठी ने कहा राजीव बिंदल विधानसभा अध्यक्ष है और नाहन के विधायक है. अगर वो राजनीति करना चाहते है तो वो नाहन में करें और वहां जितने चाहे उद्घाटन कर अपनी उद्घाटन पट्टिकाओं में नाम लिखवाएं और कहा राजीव बिंदल जो सोलन में अपनी पट्टिकाओं में नाम लिखवा रहे है, तो पहले ये स्पष्ट करे  कि उनका योजनाओं में क्या योगदान है.

अमन ने विधान सभा अध्यक्ष पर तीखा तंज कसते हुए कहा कि वो कांग्रेस पर भरी सभा में आज टिप्पणियाँ कर रहे थे जो एक विधान सभा अध्यक्ष को शोभा नहीं देता. साथ में उन्होंने ये भी कहा कि आज राजीव बिंदल और बीजेपी मंत्री में नाम पट्टिका को लेकर कहा सुनी भी हुई. इसलिए उन्हें श्रेय लेने की राजनीति नहीं करनी चाहिए.