मनोहर लाल खट्टर पहुंचे फरीदाबाद उद्घाटन के लिए

खबरें अभी तक। फरीदाबाद के सेक्टर-12 में आबकारी एवं कराधान विभाग के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन करने पहुंचे हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर. जहां सीएम ने एनएचपीसी द्वारा सिविल अस्पताल को डोनेट की गयी 5 एंबुलेंस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और बाद में आबकारी एवं कराधान विभाग के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन किया और भवन का निरीक्षण किया.

वहीं पत्रकारों से रूबरू होते हुए सीएम ने कहा अब एक ही छत के नीचे 400 कर्मचारी और अधिकारी काम करेंगे. साथ ही सीएम ने कहा कोने-कोने में छुपे भ्रष्टाचार को खत्म करना हमारा संकल्प है. जहाँ-जहाँ भ्रष्टाचार की जानकारी मिलती है हम कार्रवाई करते है. लेकिन भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए आम लोगो और विपक्षी पार्टियों का सहयोग मिलना ज़रूरी है. ताकि जनता को स्वच्छ प्रशासन देने का जो वायदा किया है.

वो पूरा हो सके. साथ ही सीएम ने अवैध निर्माण के मुद्दे को लेकर कहा, अवैध निर्माण को लेकर जो भी जानकारी हमारे पास आएगी उस पर कार्रवाई होगी. वहीं बड़खल झील के दौरे को लेकर कहा, 1980 में खुद बड़खल झील में नौका विहार कर चुके है.लेकिन यहां खनन के समय में खनन के द्वारा उधेड़ कर रख दिया गया था.

जिसके दुष्परिणाम के चलते बड़खल झील सूख गयी. इसलिए अधिकारियों को इस झील में पानी भरने की योजना बनाने को कहा है. साथ ही सीएम ने कई पहलुओं पर विचार विमर्श किये.