किस गलती की सजा मिली जाह्नवी कपूर को ?

जाह्नवी कपूर की ज़िन्दगी में बहुत ही कम समय में काफी ज़ादा उतार चढ़ाव आये. पहले उनकी डेब्यू मूवी धड़क की शूटिंग फिर अचानक माँ श्री देवी का निधन फिर उनके बिना अपना जनम दिन मनाने जैसा कठिन समय. ऐसे मैं उनकी ज़िन्दगी मैं एक ख़ुशी का पल आया जब उनको रणवीर सिंह के साथ सिम्बा मूवी का ऑफर आया। मगर ये मौका भी वो अपनी एक गलती की वजह से गवा बैठी।

आखिर ऐसी क्या गलती हुई जाह्नवी से जो उनको इतनी बड़ी सजा मिली ? मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, सारा और जाह्नवी दोनों को फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई गई थी. लेकिन हमेशा से जाह्नवी ही मेकर्स की पहली पसंद थीं. ऐसे में सवाल उठता है कि फिर क्यों जाह्नवी की जगह सारा को कास्ट किया गया? आखिर ऐसा क्या हुआ था?

बता दें की पिछले दिनों सारा अली खान को सिंबा में रणवीर सिंह के अपोजिट कास्ट किए जाने का ऐलान हुआ था. अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस रोल के लिए जाह्नवी कपूर मेकर्स की पहली पसंद थीं. लेकिन अपनी एक गलती की वजह से जाह्नवी ने ये रोल खो दिया. जिसके बाद सारा को कास्ट किया गया.

रिपोर्ट के मुताबिक, जाह्नवी ने कास्टिंग फाइनल होने से पहले ये खबर लीक कर दी थी कि उन्हें रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा के लिए अप्रोच किया गया है. उन्होंने ये भी कहा कि वे रणवीर सिंह जैसे बड़े स्टार के साथ काम करने को लेकर नर्वस हैं. अपने इन बयान और खुलासे की वजह से जाह्नवी के हाथ से ये फिल्म निकल गई. आखिर में सारा अली खान को हीरोइन के लिए साइन किया गया. रणवीर-सारा की फिल्म सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज होगी.