दीपिका अब शादी नहीं टालेंगी , बनना चाहती हैं पत्नी और माँ

ख़बरें अभी तक : हमारी रानी पद्मावत यानी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के प्यार के चर्चे तो हर जगह मशहूर है. डिनर डेट्स से लेकर मूवी डेट्स तक उनको साथ देखा जाता है. ये युवाओ के फेवरेट कपल माने जाते है. इसके चलते दीपवीर के बहुत सारे फैन पेज भी है.

आपको बता दें की दीपिका और रणवीर पिछले पांच साल से डेट कर रहे हैं और इस साल जनवरी में रणवीर के बर्थडे पर दोनों साथ देखे गए जिसके बाद दोनों की शादी की ख़बरें आ रही है. नए साल के मौके पर भी दोनों कलाकारों के परिवारवालों के बीच मुलाकात हुई थी. इस दौरान दोनों के इंगेजमेंट की खबरों ने भी जोर पकड़ा था, लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने इस खबर को खारिज कर दिया था.

दीपिका ने एक इंटरव्यू में कहा है कि शादी उनके जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और वो इसे टाल नहीं सकती हैं. आज मैं अपने आपको एक मां और पत्नी के रूप में देख सकती हूं.

बाद में दोनों के करीबी सूत्रों से पता चला कि दोनों कलाकार इस साल शादी करने वाले हैं। हिंदू धर्म के रीति रिवाजों से अपने सगे संबंधियों और दोस्तों की मौजूदगी में दोनों शादी करेंगे. साथ ही खबर ये भी थी कि दोनों के परिवारवालों ने शादी की तरीखें भी निर्धारित कर ली हैं.