सलमान और उनके फैंस के लिए मुश्किल की घड़ी

ख़बरें अभी तक : लगभग बीस साल से चल रहे सलमान खान के ऊपर केस पर फैसले की सुनवाई होगी। सलमान खान काले हिरण के शिकार मामले में मुख्य आरोपी हैं.
ये समय सलमान फैंस के लिए एक मुश्किल समय होगा क्यूंकि अगर इस केस मैं सलमान को सजा हो गयी तो वो अपने दबंग खान को आने वाली कुछ फिल्मों मैं नहीं देख पाएंगे.
सूत्रों के मुताबिक़ सलमान हाल ही मेमन इन चीज़ों पे काम कर रहे थे :

– रेस 3

सलमान खान इस समय रेस 3 की शूटिंग कर रहे हैं. रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग अभी अधूरी है. इस फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपए है. सलमान इसमें मुख्य अभिनेता है. यदि सलमान को सजा हुई तो ये प्रोजेक्ट अटक सकता है. साथ ही प्रोड्यूसर्स द्वारा फिल्म में लगाई रकम फंस सकती है.

-भारत

सलमान खान भारत नाम की एक फिल्म में काम कर रहे हैं, जो कि कोरियन फिल्म ऑड टू माय फादर की हिन्दी रीमेक होगी. यदि सलमान को सजा होती है तो ये फिल्म भी ठंड बस्ते में चली जाएगी. इस फिल्म का निर्माण अली अब्बास जफर कर रहे हैं. उनके साथ सलमान पहले सुल्तान और टाइगर जिंदा है बना चुके हैं. सलमान की इस फिल्म की शूटिंग जून में शुरू होनी है. इसकी शूटिंग पंजाब, मुंबई, दिल्ली और अबुधाबी में होनी है.

-दबंग 3

सुपरहिट सीरीज दबंग 3 में भी सलमान का होना तय है. इस फिल्म की शूटिंग भी साल के अंत में शुरू हो सकती है. यदि सलमान को सजा होती है कि तो ये प्रोजेक्ट भी ठंडे बस्ते में जा सकता है.

यही नहीं सबका फवौरीते शो बिगबॉस का भी बारवां सीजन आने को है. अक्टूबर में शुरू होने वाले बिग बॉस 12 के लिए सलमान की जगह अन्य होस्ट खोजना पड़ सकता है. बता दें कि सलमान खान इस शो के लिए करीब 11 करोड़ रुपए फीस लेते हैं.
यदि सलमान को सजा होजाती है तोह उनका करोडो का नुक्सान तोह तय है।