यू-ट्यूब दफ्तर में हुए आत्मघाती हमले पर गूगल सीओ सुंदर पिचाई ने कही ये बात

खबरें अभी तक। अमेरिका के कैलिफोर्निया में स्थित यू-ट्यूब ऑफिस में हुई गोलीबारी में चार लोग घायल हो गए हैं। वहीं महिला शूटर ने खुद को गोली मार ली है, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। यू-ट्यूब ऑफिस में हुई इस घटना के बाद गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने दुख जताया है।

गोलीबारी की घटना के बाद सुंदर पिचाई ने गूगल कर्मचारियों के लिए बयान जारी किया है। उन्होंने अपने बयान में लिखा कि आज दोपहर सैनब्रूनो के यूट्यूब ऑफिस में गोलीबारी की घटना ने हर किसी को चौंका दिया है।सुरक्षाकर्मी लगातार लोगों की सेफ्टी का ध्यान रख रहे हैं। उन्होंने लिखा कि हमारी जानकारी के अनुसार अब स्थिति ठीक है, हम अपने सभी लोगों से जुड़े हुए हैं और जो घायल हैं उनकी सहायता कर रहे हैं।

इस दौरान उन्होंने सुरक्षाकर्मियों का शुक्रिया अदा किया। हमें पता है कि आप लोग अभी इस घटना को लेकर चकित होंगे, लेकिन आने वाले दिनों में हम सभी को अपनी सहायता मुहैया करवाते रहेंगे। ये समय है कि हम सुसान और यूट्यूब की पूरी टीम के साथ खड़े हों।

क्या है स्थानीय पुलिस का बयान

सैन ब्रूनो पुलिस चीफ एड बारबेरिनी ने इस घटना की जानकारी देते हुए कहा कि यू-ट्यूब मुख्यालय में गोलीबारी करने वाली महिला बंदूकधारी बिल्डिंग के अंदर मृत पाई गई है। उन्होंने कहा कि महिला बंदूकधारी ने अपने आपको गोली मारकर खुदकुशी कर ली। बारबेरिनी ने बताया कि गोलीबारी के बाद घटनास्थल पर भगदड़ सी मची हुई थी और लोग घबराए हुए थे। शूटिंग की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर एम्बुलेंस पहुंच गई थीं और पुलिस ने लोगों को इलाके से दूर रहने को कहा। इसके बाद यू-ट्यूब ऑफिस को भी बंद कर दिया गया और लोगों को बाहर निकाला गया।