चोर ने कार से चुराया पर्स पर कोरियर से भिजवा दिया ड्राइविंग लाइसेंस

खबरें अभी तक. घर में घुसकर चोरी करने या फिर गाड़ी का शीशा तोड़कर पैसे और सामान उड़ा ले जाने की घटना तो आपने काफी सुनी होगी. लेकिन, क्या आपने कभी ऐसी घटना के बारे में सुना है कि चोर चोरी तो कर ले गया लेकिन बाद में जरूरी कागजात कुरियर के जरिए भिजवा भी दिए. जी हां, ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के पुणे से सामने आया है.

19 मार्च को पुणे के कोंडवा में रहने वाली महिला सपना डे रेसकोर्स गई थीं. वहां उन्होंने अपनी कार पार्क की और वॉक करने चली गईं. वॉक से लॉटने पर उन्होंने देखा कि गाड़ी का शीशा टूटा हुआ है और उसमें से पर्स गायब है. पर्स में पैसों के अलावा ड्राइविंग लाइसेंस और कुछ जरूरी कामजात भी थे. चोर वह सब कुछ अपने साथ ले गया था.

सपना डे पुणे कैंप में बुटिक चलाती हैं. उन्होंने बताया कि वह घर से बुटिक अपनी कार में आती-जाती हैं. 19 मार्च को भी सपना अपनी कार से बुटिक गई थीं. शाम करीब 6 बजे वह रेसकोर्स गईं और गाड़ी पार्क कर वॉक करने चली गईं. उन्होंने कहा कि वापस लौटने पर उन्हें कार का शीशा टूटा मिला. उसमें से पर्स गायब था. सपना के मुताबिक पर्स में एक हजार रुपए और जरूरी कागजात थे. जिसमें उनका ड्राइविंग लाइसेंस भी था.