सिद्धार्थ सागर इतने महीने से थे यहां

खबरें अभी तक। कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के लापता होने की खबर एक शॉक की तरह आई. उनकी दोस्त सोमी सक्सेना ने फेसबुक पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी थी. सिद्धार्थ के रिश्ते उनकी मम्मी से अच्छे नहीं थे. बताया जा रहा है कि उनकी मम्मी उन्हें टॉर्चर करती थीं.

सिद्धार्थ ने मुझे बताया था कि उनकी मां और उनका बॉयफ्रेंड उन्हें टायर से बांध के मारा करते थे, टॉर्चर करते थे. वो डिप्रेशन में थे, जिसके लिए कई दवाइयां लेते थे. उन्होंने बताया कि वो किसी तरह वहां से भागा था और एक अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गया. इन सबकी वजह से वो काम पर फोकस नहीं कर पाता था.

सोमी ने बताया कि सिद्धार्थ की मम्मी ने उन्हें पहले भी किडनैप किया था.

सोमी ने फेसबुक पर सिद्धार्थ के लापता होने के पोस्ट को डिलीट कर दिया था. इस बारे में उन्होंने बताया- सिद्धार्थ की मम्मी मुझ पर दबाव डाल रहीं थी. वो मुझे पोस्ट डिलीट करने के लिए कह रहे थे. मैं बस जानना चाहती थी कि वो ठीक है या नहीं. उसकी मम्मी ने कहा कि वो एनजीओ में काम करती हैं और उसके कॉन्टेक्ट्स बहुत अच्छे हैं इसलिए वो मुझ पर केस कर देगी. मैं डर गई और पोस्ट डिलीट कर दिया.

सोमी ने कहा कि उन्हें नवी मुंबई एनआरआई पुलिस स्टेशन से लेडी सब इंस्पेक्टर आप्टे का फोन आया था. इंस्पेक्टर ने भी उन्हें फेसबुक पोस्ट डिलीट करने को कहा.

बाद में सिद्धार्थ की मम्मी ने सोमी को फोन किया और किसी दोस्त से सोमी की यह कह कर बात करवाई कि ये सिद्धार्थ है.

सोमी ने कहा- मुझे पता चल गया था कि ये सिद्धार्थ नहीं है. कुछ घंटों बाद सिद्धार्थ का फोन आया. उसने कहा कि मैं ठीक हूं. उसने पोस्ट के लिए शुक्रिया भी कहा. उसने कहा कि वो मेरे पास 2-3 दिन में आएगा. मैं खुश हूं कि उसने वीडियो पोस्ट किया. सब मेरे खिलाफ थे. किसी को मुझ पर विश्वास नहीं था.

सोमी के मुताबिक जब वो और उनकी बहन तनु, सिद्धार्थ की मम्मी द्वारा लगाए गए आरोपों के खिलाफ पुलिस स्टेशन गए तो वहां उनके साथ खराब बर्ताव किया गया और गाली भी दी गई.

सोमी ने कहा- मैं, तनु और सिद्धार्थ पहले साथ में बहुत घूमते थे. अचानक वो गायब हो गया. हमें कुछ एक्शन तो लेना ही था. तभी मैंने पोस्ट किया.

तनु ने सिद्धार्थ की मम्मी से कहा कि वो सिद्धार्थ से हमें मिलने दें. इस पर उनकी मम्मी ने कहा कि हम चिंता करने वाले कौन होते हैं.