होटल के कमरे में काटी कलाई और निगली सलफास की गोलियां

खबरें अभी तक। महिला से परेशान गांव गग्गड़ भाणा के रहने वाले हरनेक सिंह ने स्थानीय हुसैनपुरा स्थित होटल के एक कमरे में कलाई की नस काट और सलफास की गोलियां निगल आत्महत्या कर ली। जैसे ही होटल प्रबंधन को इसकी जानकारी हुई तो तुरंत पुलिस को सूचित किया गया।  थाना मजीठा रोड के इंचार्ज एस.आई. प्रेमपाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और हरनेक सिंह के शव की तालाशी के उपरांत उसे पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया।

हरनेक सिंह की जेब से मिले सुसाइड नोट में उसने साफ लिखा था कि वह जस्सी झबाल से परेशान होकर आत्महत्या कर रहा है, जो उनकी रिश्तेदारी में से है। पुलिस ने हरनेक के भाई रेशम सिंह की शिकायत पर जस्सी झबाल के विरुद्ध मरने के लिए मजबूर किए जाने का केस दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार हरनेक सिंह कलकत्ता का रहने वाला था । वह पिछले करीब 18 वर्षों से अपने परिवार के साथ स्थानीय मेहता रोड पर स्थित गांव गग्गड़ भाणा में रह रहा था। वह  22 दिनों से  परिवार के साथ झगड़कर स्थानीय हुसैनपुरा चौक में स्थित एक होटल का कमरा लेकर रह रहा था।

सुबह 2 अज्ञात लड़कियां हरनेक से मिलने के लिए होटल में आई थी और उनमें से एक होटल प्रबंधक को यह कहकर आगे गई कि वह रात में फोन कर रही थी और हरनेक फोन उठा नहीं रहा था। काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद जब हरनेक ने अंदर से दरवाजा न खोला तो उस लड़की ने होटल वालों को सूचना दी, जिसके उपरांत होटल वाले भी जब दरवाजा न खोल सके तो उन्हें कुछ शंका हुई और उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच दरवाजे को तोड़ा और देखा कि हरनेक मृत अवस्था में पड़ा था, जिसकी बाई कलाई की नस कटी हुई थी और पास में एक सलफास की गोलियों की शीशी थी।

कौन थी लड़की और क्यों ले गईं हरनेक का मोबाइल
हरनेक से मिलने के लिए एक लड़की होटल में आई थीं, वह कौन थीं? यह पुलिस के लिए गहरी जांच का विषय है। इतना ही नहीं होटल में हरनेक से मिलने आई लड़की पुलिस के आने पर उसके कमरे में दाखिल हुई और वहां पड़े उसके मोबाइल को लेकर रफू-चक्कर हो गई। लड़की की इस हरकत ने यह साफ कर दिया है कि उसका हरनेक के साथ कुछ ऐसा रिश्ता था, जिसे वह छिपाने के लिए मोबाइल अपने साथ ले गई।

क्या कहना है पुलिस का?
थाना मजीठा रोड के इंचार्ज एस.आई. प्रेम पाल सिंह का कहना है कि सुसाइड नोट के आधार पर मृतक के भाई रेशम सिंह की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। सुसाइड नोट में लिखे गए नाम से जल्द ही महिला की तलाश कर ली जाएगी।