युवती का हाथ पकड़ने वाले युवक को नग्न कर वीडियो वायरल किया

माकड़ौन थाना क्षेत्र के पाट गांव में गुरवार को एक युवक ने चाय बेचने वाली युवती का हाथ पक़़ड उससे छेड़छा़ड़ की। इस पर युवती के परिजन और ग्रामीणों ने युवक को नग्न कर उसे बांध दिया। उसकी पिटाई कर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस के अनुसार ग्राम पाट में 19 वषर्षीय युवती चाय की दुकान चलाती है।

गुरवार दोपहर वह भंगार का व्यापार करने वाले जावेद मुल्तानी पिता शहजाद निवासी तनोडिया आगर की दुकान पर चाय देने गई थी। इस दौरान जावेद ने उसके साथ छेड़छा़ड़ की। जानकारी लगने पर युवती के परिजन और ग्रामीण भ़़डक गए। सभी ने मिलकर युवक को नग्न कर दिया तथा रस्सी से उसके हाथ-पैर बांध दिए। युवक की सरेराह जमकर पिटाई की गई। कई लोगों ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

जानकारी पर पुलिस पहुंची और युवक को थाने ले गई। यहां जावेद के खिलाफ छेड़छा़ड़ का मामला दर्ज किया गया। वहीं दूसरे पक्ष की शिकायत पर युवती के परिजन सहित अन्य लोगों पर मारपीट और आईटी एक्ट के उल्लघंन का मामला दर्ज किया गया है। घटना की संवदेनशीलता को देखते हुए पुलिस के आला अफसर भी मौके पर पहुंचे। क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।