चेयरपर्सन रजनी इंद्रजीत विरमानी के परिवार को पाकिस्तानी कह कर किया लांछित

खबरें अभी तक। आजादी के 71 साल बाद भी पंजाबियों को पाकिस्तानी कह कर लांछित करना जारी है। सत्तारूढ़ भाजपा से सम्बद्ध गोहाना नगरपरिषद की चेयरपर्सन रजनी इंद्रजीत विरमानी के परिवार ने गोहाना के ही एक भाजपा नेता के खिलाफ इसे लेकर पुलिस की शरण ली है। सिटी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। विरमानी परिवार गोहाना का प्रतिष्ठित परिवार है।

बड़े बेटे गुलशन विरमानी गोहाना हलके की निगरानी कमेटी के संयोजक हैं। छोटे बेटे इंद्रजीत विरमानी नगरपरिषद के पार्षद रह चुके हैं। इंद्रजीत विरमानी की पत्नी रजनी इस समय नगरपरिषद की चेयरपर्सन हैं। पूरा विरमानी परिवार इस समय भाजपा में है तथा मुख्यमंत्री मनोहर लाल से लेकर पार्टी के हर छोटे-बड़े नेता से इस परिवार के मधुर सम्बन्ध हैं।

आरोप है कि भाजपा के ही एक नेता राज मोहन वर्मा ने व्यक्तिगत कारणों के चलते व्हाट्सएप पर गुलशन विरमानी और इंद्रजीत विरमानी को पाकिस्तानी के रूप में सम्बोधित किया। इस व्हाट्सएप के इनपुट के साथ शिकायत गोहाना सिटी थाने को की गई है। लिखित शिकायत गोहाना हलका निगरानी कमेटी के संयोजक गुलशन विरमानी ने की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामले का किया जा रहा अध्ययन 
गोहाना सिटी थाने के एस.एच.ओ. कुलदीप देशवाल ने कहा क गोहाना हलका निगरानी कमेटी के संयोजक गुलशन विरमानी ने राज मोहन वर्मा के बारे में लिखित शिकायत की है कि वर्मा ने पाकिस्तानी कहा। इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मामले के कानूनी पहलू का भी अध्ययन किया जा रहा है।