एक बार फिर देखने को मिलेगी कपिल और सुमोना की नोक झोंक

मंजू शर्मा यानी सुमोना ने कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल में कपिल शर्मा की पत्नी का रोले निभाया। इसके अलावा सुमोना ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी नजर आई थीं. वे मशहूर गुलाटी की बेटी बनी थीं, जो कपिल शर्मा को पसंद करती थीं. अब खबर ये है की सुमोना कपिल के नए शो फॅमिली टाइम विथ कपिल मैं भी नज़र आएँगी. ये खबर यकीनन दर्शकों के लिए एक बहुत अच्छी खबर साबित होगी क्यूंकि सभी को कपिल और उनकी पत्नी की नोक झोंक बेहद पसंद थी।

कपिल शर्मा ने पिछले हफ्ते अपने नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के साथ टीवी पर वापसी की है. हालांकि इस बार दर्शकों पर उनकी कॉमेडी का जादू नहीं चला.

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि शो के मेकर्स ने सुमोना से संपर्क किया है. दोनों के बीच इस सिलसिले में बातचीत जारी है.

अगर सुमोना ये शो करने के लिए राजी होती हैं तो यकीनन ही फैंस को कपिल के साथ उनकी नोकझोंक दोबारा से देखने को मिलेगी. साथ ही ये भी हो सकता है कि फैंस की शो के प्रति दिलचस्पी बढे़.

 

25 मार्च को फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा का पहला एपिसोड ऑनएयर हुआ था. जिसमें पुरानी कास्ट में से चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा और सिद्धू नजर आए थे. लेकिन सुमोना इसका हिस्सा नहीं थीं. सुमोना टीवी पर पिछली बार कलर्स चैनल के थ्रिलर शो ‘देव’ में नजर आई थीं.