लालू यादव ने कहा- ठीक होके योजना बनाइब

तबीयत जादे बिगड़ गइल बा, ठीक होके योजना बनाइब। गोलब्लॉडर में सरसों के दाना के बराबर  स्टोन हो गइल। उक्त बातें बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने रांची के रिम्स से एम्स के लिए रवाना होने के बाद राजधानी एक्सप्रेस में विशेष बातचीत के दौरान कहीं।

लालू ने किसी भी राजनीतिक मुद्दे पर बातचीत से सीधे इन्कार किया। उन्होंने कहा कि राजनीतिक मुद्दों पर बातचीत करने की स्थिति में मैं नहीं हूं। समय आने पर सबकुछ ठीक किया जाएगा। लालू की तबीयत बेहद बिगड़ी नजर आ रही थी। वह ठीक से बोल भी नहीं पा रहे थे। वह काफी बीमार और थके नजर आ रहे थे। उनका चेहरा सूजा था। बातचीत में लड़खड़ाहट भी थी। हालांकि, लालू वहां मौजूद लोगों के हर सवाल का जवाब दे रहे थे।

राजधानी एक्सप्रेस के फ‌र्स्ट क्लास एसी कोच में भी लालू से मिलने के लिए यात्रियों में होड़ मची रही। बगल के कोच के यात्री लगातार आते रहे। जहां भी ट्रेन रुकी, लोग उनके कोच की खिड़की और दरवाजे पर लगातार मजमा लगाते रहे। लोग लालू से मिलने की जिद भी करते रहे। हर कोई खुद को वीआइपी बताकर लालू से मिलाने का आग्रह कर रहा था। हालांकि, सुरक्षाकर्मियों ने लालू के करीब किसी को नहीं पहुंचने दिया।