अभय देओल ने धर्मेंद्र के साथ काम करने से किया इंकार

देव डी के एक्टर अभय देओल ने चुनिंदा फिल्में ही की है लेकिन उन फिल्मों से उन्होंने बॉलीवुड मैं खासा पहचान बना ली है। मगर उन्होंने इन सब में से एक भी फिल्म अपने ताऊ धर्मेंद्र के साथ नहीं की. इसका कारण हाल ही में अभय ने स्पष्ट किया है.

जब अभय से फिल्म यमला पगला दीवाना के सीक्वल में धर्मेंद्र के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा , ‘ ये बेशक मेरे लिए काफी खुशी की बात होगी. लेकिन ये मुश्कि‍ल काम होगा. मैं पहले स्क्रिप्ट को ध्यान से पढ़ लूंगा और उसके बाद ही इस पर फैसला लूंगा.’ अभय के मुताबिक उन्हें स्क्रिप्ट पर विशेष ध्यान देना होगा. अगर उन्हें इस दौरान किसी सीन में अपने अंकल धर्मेंद्र पर गुस्सा होना हो तो शायद वे उस सीन को पूरा करने में असहज महसूस करें.

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के सीक्वल पर अभय ने कहा कि वो ये दिल से चाहते हैं कि फिल्म का सीक्वल बने, उनके अलावा फिल्म के बाकी कलाकार भी अभय की इस इच्छा से इत्तेफाक रखते हैं. इस सिलसिले में फिल्म के बाकी कलाकार भी जोया अख्तर से इस विषय में बात कर चुके हैं.

जोया ने फिल्म के सीक्वेल के बनने को लेकर रुचि दिखाई है. फिलहाल वो गली ब्वाए की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसकी शूटिंग खत्म होने के बाद ही वो इस फिल्म के सीक्वेल के लिए समय निकालेंगी.

अभय की अगली फिल्म नानू की जानू है. फिल्म का निर्देशन फराज हैदर ने किया है. फिल्म का लेखन मनु ऋषि चढ्ढा ने किया है. फिल्म में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी भी अभिनय करती नजर आएंगी.