झूठे रेप का मामला दर्ज करवाए जाने की घटना

खबरें अभी तक।   हमीरपुर जिला के बड़सर की एक महिला द्वारा झूठे रेप का मामला दर्ज करवाए जाने की घटना ने तूल पकड़ लिया है। इस मामले में पुलिस की कार्यप्रणाली से नाराज होकर दर्जनों ग्रामीणों ने हमीरपुर एसपी कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई। प्रतिनिधिमंडल ने महिला द्वारा झूठा मामला दर्ज करवाने की बात बताई, जिस कारण पूरे गांव के लोग परेशानी के दौर से गुजर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस ठीक से जांच पड़ताल करें, क्योंकि झूठे आरोपों की पड़ताल होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि अगर इंसाफ नहीं मिलता है तो लोग जहर खाने के लिए मजबूर होंगे। महिला ने बताया कि पीड़िता ने दो व्यक्तियों पर रेप करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी उसने कई पुरूषों पर झूठे मामले दर्ज करवाए हैं। उन्होंने बताया कि गांव वाले इस महिला से बहुत ही तंग आ गए हैं।

ज्योति शर्मा ने बताया कि मेरे पति आर्मी में है लेकिन महिला ने पति पर रेप का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि जब भी मेरा पति घर आता है तो उस पर झूठा आरोप लगा देती है। वहीं इस मामले पर एसपी हमीरपुर रमन कुमार मीणा का कहना है कि बडसर थाना में महिला ने दो व्यक्तियों पर रेप करने का आरोप लगाया था। जिसके विरोध में तीन गावों के प्रतिनिधिमंडल ने ज्ञापन देकर न्याय करने की गुहार लगाई है। जिस पर पुलिस निष्पक्षता से जांच कर रही है ताकि किसी के साथ अन्याय न हो।