शाहिद कपूर ने कॉस्ट्यूम को लेकर साधा निशाना

खबरें अभी तक। नेहा धूपिया के चैट शो  BFFs with Vogue में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत मेहमान बन कर आए थे. शो में एक सवाल का जवाब देते समय शाहिद कपूर ने ‘मौसम’ फिल्म में उनकी को-स्टार रहीं सोनम कपूर पर निशाना साधा.

दरअसल, शो के दौरान ‘से इट ऑर स्ट्रिप इट’ गेम चल रहा था. गेम के नियमों के मुताबिक शाहिद-मीरा को पूछे गए सवाल का जवाब देना था. जवाब ना दे पाने की स्थिति में उनको अपने बदन पे पहना हुआ एक कपड़ा उतारना पड़ता. शाहिद से नेहा पूछा कि इंडस्ट्री में वो कौन सी ऐसी ऐक्ट्रेस है जिसे फैशन और स्टाइल के बजाए किताबें पढ़ने में समय देना चाहिए.

इस पर शाहिद ने कहा- मैंने इंडस्ट्री में कई ऐसी हिरोइनों के साथ काम किया है जो फिल्म में अपने कैरेक्टर के मुकाबले अपनी कॉस्ट्यूम पर ज्यादा ध्यान देती हैं, लेकिन खुशी की बात ये है कि धीरे-धीरे इस स्थिति में बदलाव हो रहा है.

शाहिद के जवाब के तुरंत बाद नेहा ने कहा- ये मौसम है जूते उतारने का. लग रहा है कि नेहा का इशारा सोनम कपूर के तरफ था. आपको बता दें कि शाहिद और सोनम ने ‘मौसम’ फिल्म में साथ काम किया था. फिल्म को शाहिद के पापा पंकज कपूर ने डायेरक्ट किया था. उस समय ऐसी खबरें आती थीं कि सेट पर सोनम और शाहिद के बीच कोल्ड वॉर छिड़ी थी.

फिल्मों की बात करें तो शाहिद अपनी फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में बिजी हैं. वहीं दूसरी तरफ सोनम कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग 1 जून को रिलीज होगी.