रणवीर अपनी बेहतरीन अदाकारी के चलते हुए इंडस्ट्री में मशहूर

खबरें अभी तक। रणवीर सिंह अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर है. पिछले दिनों फिल्म पद्मावत में निभाए उनके किरदार में एक्टर का हार्ड वर्क पर्दे पर साफ दिखाई दिया था. एक बार फिर अपनी अपकमिंग फिल्म गली बॉय के लिए रणवीर काफी मेहनत कर रहे हैं.

रणवीर पिछले दिनों मुंबई के चर्चगेट रेलवे स्टेशन में शूटिंग करने पहुंचे थे. शूटिंग से किसी को यहां किसी को परेशानी नहीं हो इसलिए शूट का समय दोपहर में रखा गया था. जोया अख्तर 50 लोगों की टीम के साथ दो घंटे तक शूटिंग की. बताया जा रहा है कि ये सीन फिल्म के लिए काफी अहम है.

पिछले दिनों रणवीर सिंह ने बताया था कि गली बॉय मेरे दिल के काफी करीब है. इस फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी. दोनों की स्टार्स की कई तस्वीरें भी पिछले दिनों वायरल हुईं थीं, जिनमें आलिया नो मेकअप लुक में नजर आईं थीं.

 गली बॉय की शूटिंग के बाद रणवीर रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा में नजर आएंगें. इस फिल्म में उनकी जोड़ी सारा अली खान के साथ नजर आने वाली है. इस फिल्म में रणवीर सिंह के रोल पर सवाल पूछे जाने पर रोहित ने कहा कि ये फिल्म रणवीर के ब‍िना पूरी ही नहीं हो सकती है. मेरी पहली और आखि‍री पसंद सिर्फ रणवीर है.